सुबह की प्यारी सी गुड मॉर्निंग, richa ki shayari, good morning shayari in hindi

सुबह की प्यारी सी गुड मॉर्निंग, richa ki shayari, good morning shayari in hindi, एक प्यारी सी सुबह की प्यारी सी गुड मॉर्निंग दिन की पहली शुरुवात हो आपकी हमारी गुड मोर्निंग

और एक चाय के साथ सुप्रभात 


सुबह की प्यारी सी गुड मॉर्निंग, richa ki shayari, good morning shayari in hindi


सुबह की गुड मॉर्निंग शायरी

 

रात गुजारी फिर महकती सुबह आई,

दिल धड़का फिर तुम्हारी याद आई,

आँखों ने महसूस किया उस हवा को,

जो तुम्हें छु कर हमारे पास आई ..

सुप्रभात

**************


तेरे गम को मैं अपनी रूह मैं उतारलूँ

ज़िन्दगी तेरी चाहत में सवारलूँ

मुलाकात हो तुझसे कुछ इस तरह

तमाम उमर बस एक मुलाकात मैं गुजारलूँ

स्वीट सुबह प्रभात

*********

इसे भी पढ़ें:-


खूबसूरत गुड मॉर्निंग शायरी

 

हे सूर्य देव  मेरे अपनो को

यह पैगाम देना  खुशियों का दिन

हँसी की शाम देना  जब कोई पढे प्यार से

मेरे इस पैगाम को तो उन को चेहरे पर

प्यारी सी मुस्कान देना.

good morning

**********



गुड मॉर्निंग लव शायरी

 

यादों के भंवर में एक पल हमारा हों,

खिलते चमन में एक गुल हमारा हों,

और जब याद करें आप अपनों को

तो उस याद में एक नाम हमारा हो

Good Morning

***********

यह भी पढ़ें:


मौसम  की बहार अच्छी हो,

फूलो की कलिया कच्ची हो,

हमारी ये दोस्ती सच्ची हो,

रब बस एक दुआ है,

मेरी दोस्त की हर सुबह अच्छी हो

सुबह प्रभात

**********


Love is Life Shayari

 

खुशियों की बारिश बरसती रही जीवन की राह में

हँसी छलकती रहे चेहरे पर आपके

हर कदम मिलाएँ खुशियाँ लाखों आपको

देता है यही दुआ दिल बार बार आपको

Good Morning My Love

*********


Romantic Shayari Couple Hindi

 

ये कितनी खूबसूरत सुबह है,

इसे यादों से सजाने का जी चाहता है,

इस सुबह की खूबसूरती के साथ,

नए नए दोस्त बनाने का जी चाहता है,

और उन नए नय दोस्तों के साथ,

खुशियां मनाने का जी चाहता है

गुड मोर्निंग दोस्तों

*************


good morning shayari

 

रात की चांदनी से मांगता हु सवेरा

फूलों की चमक से मांगता हु रंग गहरा

दौलत शोहरत से ताल्लुख़ नहीं है मेरा

मुझे चाहिए हर सुबह में बस साथ तेरा

**********


Dil ko touch karne Wali Shayari

 

हर रिस्तों मैं विश्वास रहने दो,

जुबां पर हर वक्त मिठास रहने दो,

यही तो अंदाज है जिंदगी जीने का,

ना खुद रहो उदास ना दूसरों को रहने दो

************


Post a Comment