bewafa shayari in hindi for love, Bewafa Shayari in Hindi, बेवफा शायरी हिंदी में

 bewafa shayari in hindi for love, Bewafa Shayari in Hindi, बेवफा शायरी हिंदी में. बेवफा प्यार शायरी, दर्द भरी बेवफा शायरी इन हिंदी, बेवफा शायरी इन हिंदी 2 लाइन एंड 4 लाइन, बेवफा शायरी इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड, दोस्तों आपका स्वागत है हमारे blog पर,

 

 

bewafa shayari in hindi for love, Bewafa Shayari in Hindi, बेवफा शायरी हिंदी में

 

bewafa shayari in hindi for love

यूँ है सब कुछ मेरे पास बस दवा-ये-दिल नही,

दूर वो मुझ से है पर मैं उनसे नाराज नहीं,

पता है अब भी प्यार करता है वह हमसे,

वो थोड़ा सा जिद्दी है लेकिन बेवफा नहीं...||

Yoon hai sab kuch mere paas bas dawa ye dil nahi,

Door wo mujh se hai par main unse naraz nahi,

Pata hai ab bhi pyar karta hai wah humse,

Wo thoda saa ziddi hai lekin bewafa nahi…!!

------

Also Read:-

* facebook status for love

bewafa shayari in urdu,

मत रख मुझ से वफा की उम्मीद सनम,

मेने हर दम बेवफाई पाई है,

मत ढूंढ मेरे जिस्म पर जख्म के निशा,

मेंने हर चोट दिल पर खाई है...||

Mat rakh mujh se wafa ki umeed sanam,

Mene har dam bewafaai paai hai,

Mat dhoondh mere jism par zakhm ke nisha,

Mene har chaut dil par khaai hai…!!

---------

वो निकल गयें मेरे रास्ते से इस कदर की,

जैसे कि वो मुझ को जानते ही नहीं,

कितने ज़ख्म खायें हैं मेरे इस दिलने,

फिर भी मैं उस बेवफ़ा को बेवफ़ा समझते ही नहीं....||

-------

bewafa shayari hindi mai,

Agar Dunia Main Jeene Ki Chahat Na Hoti,

To Khuda Ne Mohabbat Banaai Na Hoti,

Is Tarah Log Marne Ki Aarzoo Na Karte,

Agr Mohabbat Main Kisi Ki Bewafaai Na Hoti...||

------

मेरे कलम से लफ्ज़ खो गयें शायद,

आज वो भी बेवफा हो गयें शायद ,

जब नींद खुली तो पलकों मैं पानी था,

मेरे ख्वाब मुझ पर हि रो गयें शायद....||

Mere kalam se lafz kho gaye shayad,

Aaj wo bhi bewafa ho gaye shayad,

Jab neend khuli to palko main paani tha,

Mere khwaab mujh par hi ro gaye shayad…!!

------

Also Read:

* love shayari for girlfriend

bewafa quotes in hindi for girlfriend

दिल के दरिया मैं धड़कन की कश्ती है,

ख़्वाबों की दुनिया मैं यादों की बस्ती है,

इश्क़ के बाजार मैं चाहत का सौदा है,

वफ़ा की कीमत से तो बेवफाई सस्ती है....||

-------

dard bhari bewafa shayari

कौन कहता है मैं उनके बिन मर जायेंगे,

मैं तो दरिया हूँ समंदर मैं उतर जायेंगे,

वो तरस जायेंगे मोहब्बत की इक बून्द के लियें,

मैं तो बादल हूँ मोहब्बत के लियें,

किसी ओर पर बरस जायेंगे....!!

---------

मुझसे न करिये बातें यूँ बेरुखी से सनम,

होने लगे हो कुछ-कुछ बेवफा से तुम...||

Mujhse na kariye baate yoon berukhi se sanam,

Hone lage ho kuch-kuch bewafa se tum…!!

-------

bewafa shayari in hindi for love,

अब के अब तस्लीम करलें तू नहीं तो मैं सही,

कौन मानेगा कि हम मैं से बेवफा कोई नहीं...||

Ab kea b taslim karle too nahi to main sahi,

Kaun maanega ki hum main se bewafa koi nahi…!!

--------

बेवफाई उनकी दिल से मिटा कर आया हूँ,

ख़त भी उनके पानी मैं बहा कर आया हूँ,

कोई पढ़ ना ले उस बेवफा की यादों को,

इस लियें पानी मैं भी आग लगा कर आया हूँ....||

-------

Also Read:

* sadness Love poetry

love bewafa shayari in hindi,

तुझसे तो बेवफाई की उम्मीद नही थी,

क्यूंकि तेरी तो मेरी हां मैं हां थी,

फिर क्यूँ मुझको अचानक तन्हा छोड़ गयें,

दिल से दिल मिला कर फिर दिल क्यू तोड़ गयें...||

--------

उनके प्यार मैं मेने खुद को भुला दिया,

बिन मांगे ही उसको सब कुछ दिला दिया,

थमा दिया था उसको अपने जिंदगी का दीया मेंने,

पर उस बेवफा ने दीया ही बुझा दिया||

---------

hindi shayari bewafa sanam,

हसीनो ने हसीन बन कर गुनाह किया,

ओरों को तो क्या हमको भी तबाह किया,

पेश किया जब ग़ज़लों मैं मेंने उसकी बेवफ़ाई को,

ओरों ने तो क्या उन्होने भी वाह-वाह किया...||

---------

रुसवाईयों की बात क्यों करते हो,

तन्हाईयों में याद क्यों करते हो,

वफा नहीं करना तो कोई बात नहीं,

बेवफाई की बात क्यों करते हो...।।

---------

bewafa status in hindi,

मैं ना रहा दिल लगाने के क़ाबिल,

दिल ना रहा गम उठाने के क़ाबिल,

लगे उनकी यादों के जो ज़ख़्म दिल पर,

छोड़ा ना उसने हमे मुस्कुराने के क़ाबिल....||

-------

रूक जाती है सारी शिकायतें इन होंठो तक आकर,

जब मासूमियत से वो कहते है अब मैंने क्या किया...||

--------

bewafa shayari in hindi for love,

Ik yeh  bhi bhram toota milne ko wo na aaya mujhse

kya guzri dil par kabhi puchhne na aaya mujhse

pehle bhi yoon usne toode hai kahi wade

mujhse na bura mana na humko malaal aaya unse…

----------

आखिर मैं उसकी ही बेवफाई मार गई

ऐ यार कभी ज़िक्र जुदाई न करना,

मेरे भरोसे को रुस्वा न करना,

दिल मैं तेरे कोई ओर बस जाएँ तो बता देना,

मेरे दिल मैं रहकर बेवफाई न करना....||

----------

bewafa shayari 2021,

ज़िंदगी मैं प्यार का पौधा लगाने,

से पहले जमीन परख लेना,

क्योकि हर मिट्टी की फितरत मैं वफा नहीं होती...||

-------

सर झुकाओगे तो पत्थर देवता हो जायेगा,

इतना मत चाहो उसको वो बेवफ़ा हो जायेगा...||

Sar jhukaaoge to patthar devta ho jaayega,

Itna mat chaho usko wo bewafa ho jaayega…!!

--------

bewafa ke liye dua shayari,

आज अचानक तेरी याद ने मुझको रूला दिया,

क्या करूँ आपने जो मुझको भुला दिया,

ना करती वफ़ा ना मिलती यह सजा,

सायद मेरी वफ़ा ने ही तुमको बेवफ़ा बना दिया||

--------

very sad bewafa shayari in hindi,

दर्द हैं दिल मैं पर इसका ऐहसास नहीं होता,

रोता हैं दिल जब वो पास नहीं होता,

बर्बाद हो गयें हम उसकी मोहब्बत मै,

ओर वो कहते हैं कि इस तरह प्यार नहीं होता...||

--------

Post a Comment